Facebook Pishing Page Kese Banaye 5 Minutes Me.













Hlo dosto swaagat hai aapko mere blog pe.

AGR aapko meri post smj me aati hai ya nhi aati hai to WO muje bataye tabhi mai aapko acche se smja paunga tricks etc. Ko.

Aaj mai aapko batane jaa RHA hu fb pishing page ke baare me.

Kya hai pishing page:-

* Phishing page ka mtlb ham page page ya same same clone se le skte hai dosto.

* Aise page logo ke data ko chori krne me kaam aate hai.

* Ak tarh se kisi bhi site ka fake page lekin hr ak site ka nhi.

Dosto aaj kal bhut se younger hai Jo kisi ki fb accounts hack krna chahte hai.

(Dosto is trick ko mai aapko
sirf education purpose ke lie bta rha  hu.
Agr aap is trick ka misused krte hai or agr kuch problem hoti hai to iska jimmedaar mai nhi aap khud hoge.)



To chahiye jante hai full detailed me ki kese fb
pishing page bante hai.

* Sab se phle aap yha se in dono file ko download kr le.

1. Download 1st File
2. Download 2nd File

* Ab aapke pas do file ho chuki hai jinka name is type hoga.

Index.htm
Hack.php

* Ab aapko in dono file ko kisi web hosting site pe upload krna hoga.

To uske lie best site hai 000webhost.com

Kyu ki is site se hi mene mera pishing page banaya tha.

## Kese kre Dono file ko upload 000webhost.com pr.

• Sab se phle aap is site pe jaye
000webhost.com

• Niche aapko sign Up ka option milega us pe click kre.
Or AGR aapka phle se hi account hai to aap sign in kre.

• Jab aap sign up pe OK krenge tab ak farm open hoga
Jo aapko is tarh se fill krna hoga.

** Aapko subdomain pe OK krna hoga Jo ki 2nd number pe hoga.
Aisa likha hoga kuch- 
"i will choose your free subdomain(recommended)"

** Fir Aapko ak username dalna hoga Jo is website pe phle kisi me nhi dala hoga.
For example. Rebel0863 etc kuch bhi .

** Name me aapka name dale or koi special word bhi add kr de.

** Fir aapko aapka gmail account address dalna hai Jo aapka gmail hai Jise aap use krte ho.

Jaise ki Hinditricks4You@gmail.com

** Fir aapko aapka possword dalna hai.

** Ak baar or password retype krna hoga wohi Jo upr dala tha.

Ye Sab krna ke baad aapko agree term of services pe tick mark krna hai.

Ab create my account likha hoga us pe click kre.

jaise hi aap OK krenge to ak naya popup open hoga to us me aapko wo hi subdomain or password bagera dobara dalne honge Jo phle Dale the.

Ab aap aapke email me jaakr check kre to aapko AK 000webhost se mail aaya hoga usme AK confirmation link hogi usko open kre.

Taki aapka accounts confirm ho jaye.

• Account confirm ho jaye to aapko login krna dobara isi website PR

Fir aap is tarh se UN folder me jaye

Control panel>FTP details>.

• FTP details me aapke account ki poori jankari aapko milegi.

*Note- waha se aapka password jarur change kr le, waha PE likha hoga change password.

• Password change krne ke baad back AA Jana hai aapko.

Fir aapko file manager PE click krna hai.
Blue color wale PE krena hai is baat ka dhayn rhe.

Jaise hi aap file manager PE OK krenge AK pop-up khulehgi jisme aapka wohi password dalna hai Jo abhi change kiya tha.

Ya fir usme phle se dala hoga Jo ki FTP details me change kiya tha.

• Continue PE OK kre.

fir aapko public directory PE click krna hai or waha PE aapke pishing page upload krna hai Jo aapne suru me download kiye the.

Dono files ko upload kr de or upr AK green color ka rite Nisan hoga us PE OK kr de.

Aapki dono file index or hack 000webhost PE upload ho chuki hai.

Ab aapko index.htm ke samne open likha hoga
Jaise hi aap open krenge to aapko same to same Facebook ke jaisa page milega Jo ki aapka pishing fage hoga.

Aap jaise hi aapka username or password us page PE dalenge to aapke name ki AK file usi jagah PE aapko milegi jaha aapne wo dono file upload ki thi.


• Us me aapka username or password likha hoga use aap dekh skte hai.



• Agr Fb PE ye link aap post nhi kr pate hai to aap tinyurl ki help se is link ko chota kr skte hai taki Fb ko PTA Na chale ko ye fishing page hai.


•Yipppe All is done successfully

Ab aap  Aapke pishing page ka use kr skte hai kisi ka Fb account hack krne ke lie.

Thnx dosto aapko ye trick me koi problem aati hai to aap muje batao mai aapki help krunga.

Dhanybaad.

Comments

  1. Bhai aaap ka number send kro mai smj nhi paya

    ReplyDelete
  2. Bhai aap ka number send kro

    ReplyDelete
  3. Bhai file download nhi ho rha hai ab kya kre

    ReplyDelete
  4. bhai ye mera nu call karo 70042868478

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

Bitcoin Kya Hai ? (Full Guide)

Amazing Fact About Google..! Kya Aap Jaante Hai?