VPN ki help se Free Unlimited net kese use kre airtel me.

Hlo my blog reader. Abhi APN trick post krne ke baad mere frnds ne kaha ki VPN ki trick bhi bata do bhai.
So mai aapko VPN ki help se free net unlimited kese use krte hai WO bataunga.

Kya kya chahiye:-


* Airtel ki sim( enable 3g service ) with 0.0rs balance.

* Web Tunnel VPN app

DOWNLOAD FROM HERE 

Main trick start

Step1. Web tunnel app ko download kre or install kre.

* Open kre or Free server1 ko select kre.

Step2. Is proxy ko waha pe dale
125.21.246.116.

* Port me 80 dale.

Step3. Protocol me http1 select kre.
Or connect kr de.


Done.
Is tarh aap free net use kr skte hai.
Thnx dosto , AGR kuch smj na aaye to plz comment here.

Note = ye trick lagbhag sabhi state me working hai lekin Abhi mai sure nhi hu kyu ki mene bhut phle use ki thi .but Gujarat me 1000% working hai ye trick.
So try ur luck dosto

Dhanybaad


Comments

Popular posts from this blog

Bitcoin Kya Hai ? (Full Guide)

Facebook Pishing Page Kese Banaye 5 Minutes Me.

Amazing Fact About Google..! Kya Aap Jaante Hai?